जाने क्या खास है MI कंपनी में जो पूरे भारत मे छा रही हैं।-??



नमस्कार दोस्तों में हूँ सोहीब खान अपनी दुनिया के ब्लॉग से ! आज आपको  बताऊंगा की क्यों MI इतनी खास और पॉपुलर है
हमसे जुड़े रहने के लिए Like करे हमारा   Facebook page







आजकल इंडिया में किसी को भी देखो स्मार्टफोन का नाम लेने पर सबकी जुबान पर एक ही नाम आता और वो है MI यानी Xiaomi इसका आलम ये है कि कंपनी जब भी अपना कोई स्मार्टफोन लॉन्च करती है वो अपना एक अलग ही रिकॉर्ड बनाता है और कुछ सेकंडों में सोल्ड आउट हो जाता है और लोग जिस दिन सेल होती है उस दिन सुबह से ही लोग खरीदने के लिए बैठ जाते है और सेल के टाइम तो इसकी वेबसाइट हैंग होने लग जाती है तो हम बताते इस कंपनी के बारे में इस कंपनी की सुरुवात चीन से हुई  2010 में।

























ओर ये चीन में सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनी है इंडिया में इस कंपनी ने 2014 में कदम रखा तब से सभी इसे चीनी ऐप्पल के नाम से जानते हैं। और तब से सहीे कीमत के बजट में स्मार्टफोन लॉन्च कर लोगो के दिलो पर राज कर रही है इसका पहला स्मार्टफोन था Mi3 जिसको 15 जुलाई 2014 को 14,999 रु में लॉन्च हुआ। ओर इस कंपनी ने इण्डिया में  CEO बनाया Manu jain को। ओर तब से ही ये कंपनी इंडिया में चल पड़ी।और आज ये कंपनी इंडिया की सबसे ज्यादा स्मार्टफोन बेचने वाली कंपनी बन गई  है जिसने इंडिया की बड़ी स्मार्टफोन कंपनियों को पीछे छोड़ दिया । ओर अब इंडिया में नंबर 2 पर है इससे आगे सिर्फ एक Samsung कंपनी है वो भी पता नही कब तक रहेगी । इसके सबसे ज्यादा जो बहुत ज्यादा पॉपुलर हुए वैसे तो इसके सभी स्मार्टफोन पॉपुलर हुवे है तो ये वो स्मार्टफोन जिन्होंने एक रिकॉर्ड बनाया है  वो है Redmi note 4, Redmi Note 3 ,Mi4,Mi 5, Redmi 1s ,Redmi 3s prime ओर नया लांच हुआ स्मार्टफोन Redmi 4A, Redmi 4















तो हमारी तो यही दुआ है कि ये कंपनी इसी तरह सस्ते स्मार्टफोन लॉन्च करती रहे। तो अगर आप भी Mi के फैन हो या Mi स्मार्टफोन यूज़ करते हो तो कमेंट में जरूर बताएं की आपने सबसे पहले Mi का नाम कब सुना, किससे सुना , Mi का कौनसा स्मार्टफोन यूज़ किया या फिर कोनसा Mi का स्मार्टफोन लेना चाहते हो या फिर आपको Mi का स्मार्टफोन पसंद हो तो बताये ओर इस पोस्ट को लाइक और शेयर करे। ताकि आगे भी में ऐसे ही पोस्ट लिखता रहू। 
धन्यवाद दोस्तों।




Share On Whatsapp


हमसे जुड़े रहने के लिए Like करे हमारा   Facebook page












Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

माइक्रोमैक्स ने किया धमाका , कर देगा सभी चीनी स्मार्टफोन कंपनियों की छुट्टी।